HomeTally ERP 9

Tally ERP 9 Latest Version Download? Tally New Versions

Dosto! क्या आप भी Tally के Latest Update का इंतजार करते है? Tally हमेशा अपने हर एक Latest Update में कुछ न कुछ नए और ऐसे Features को add-up करता है जिससे users को काफी अच्छा Experience मिलता है। अगर आप भी टैली का पुराना Version use कर रहे है? अगर आप चाहते है कि Tally software के latest version को कैसे update करे, तो ये article Sirf आपके लिए ही है। आज के इस article में मैं आपको बताउगा की Tally ERP 9 Latest Version कैसे download करे? Tally ERP 9 Latest Version Download? Tally के New Version को Update करने की पूरी जानकारी इस article में जाने।

Tally ERP 9 Latest Version क्या है? What is Tally ERP 9 Latest Version?

Tally Solutions जिन्होंने Tally के software को बनाया है वो अपने software को Update और Bugs को fixed या Latest Addon को add करने के लिए समय 2 पर tally के updates को लाते रहते है इसी procedure को हम Tally Software Update Version कहते है।

Tally Latest version वो है जो time to time new features Add होकर हमको Tally Software में मिलते है उसको ही हम Latest Version कहते है। आज इस समय Tally का Latest Version 6.5.4 है, कल शायद ये version कुछ और हो सकता है क्योंकि Updation हमेशा tally में आती रहती है।

Tally ERP 9 Latest Version Download? Tally New Versions 6.5.4

Tally ERP 9 Latest Version को download करने के लिए आपको कुछ Simple Steps को follow करना होगा, आइये जाने

tally latest version download

इस आर्टिकल को पढ़े :-

Tally ERP 9 Latest Version Download Steps:-

STEP:-1   सबसे पहले आप Tally solution की official Website पर जाए। Tally Solution Official Website Click Here:TallySolutions

यहाँ आपको Tally का Latest Version जो present टाइम release है वो Show हो जाएगा, जैसे यहाँ आप देख सकते है कि Tally ERP9 का Latest Version 6.5.4 है। अगर आप इस Version को download करना चाहते है तो Simply Download Now के button पर click करे।

tally erp latest version

STEP:-2 अब आपके सामने tally के बहुत सारे Product की List show हो जाएगी साथ ही साथ यहाँ भी आपको Tally का Latest version show होगा। 

tally download

STEP:-3 Tally के Latest Version को Download करने के लिए आप Scroll करके नीचे आये और यहाँ आपको 2 options दिखाई देंगे। Install और Download for Later

Tally के latest version को download करने के लिए Download for later के button पर simply click करे। जैसे ही आप Download for later के button पर click करेगे आपका tally software download होना start हो जाएगा।

download for later

STEP:-4 Tally software कुछ ही minutes में download हो जाएगा, आप देख सकते है कि यहाँ की मैंने tally के latest version को download कर लिया है। 

tally setup

STEP:-5 अब आप इसको अपने Computer या laptop में बहुत ही आसानी से Install करके Tally को सीख सकते है।

Finally हमने tally software के Latest Version को Download करना सीख लिया है। 

Tally ERP 9 Products Details:-

Tally ERP9 के 4 most amazing Products है आप इसको tally solutions की official website से download कर सकते है और सभी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Some important Tally Products

  • Tally ERP 9
  • Shower 9
  • Tally Server 9 
  • Tally Developer 9

tally products

Tally ERP 9 Customer Care and Support/ Helpline Number

Tally के Customer care की सभी details को आप यहाँ देख सकते है, और ऑनलाइन help भी ले सकते है।

tally online support

Technical Cube Tally Hindi Notes free Download 

ebook

Free sample Download Now

Tally Hindi Notes को Buy कैसे करे ??

Tally Hindi Notes Buy

Tally Study Materials Download PDF:-

Tally ERP 9 के  Notes, Syllabus, Inventory Notes, Shortcut keys Notes को  PDF मे  Download करने के लिए नीचे दिये गए Link पर क्लिक करके आसानी से  Download कर सकते है।

पोस्ट से संबन्धित सारांश:-

आज मैंने आपको बताया की Tally ERP 9 Latest Version Download? Tally New Versions Download कैसे करें? Tally ERP 9 Educational version free download पूरी जानकारी हिंदी की पूरी जानकारी, आज मैंने आपको दी।

मैं उम्मीद करता हु की आपको ये आर्टिक्ल पसंद आया होगा। अगर आपको ये आर्टिक्ल पसंद आया हो तो इसको सोश्ल मीडिया पर अपने दोस्तो के साथ जरूर से शेयर कीजिए, जिस से उनको भी ये जानकारी प्राप्त हो सके।share Technicalcube

इस Article को पढ़ने के लिए धन्यवाद! Technical Cube मे दुबारा Visit करे.

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *